Sunday, November 18, 2012

माधवेंद्र बतलाओ इस युद्ध को जीत कर मैने क्या पाया ?

पार्थ अर्जुन की जीत हुई या हार

  पार्थ अर्जुन की जीत हुई या हार 

माधवेंद्र बतलाओ इस युद्ध को जीत कर मैने क्या पाया ?
क्या द्रोपदी के त्रिया हट   ने करोडो करोडो का रक्त बहाया
लाशो के माउंट एवरेस्ट पर खडा अर्जुन पूछ  रहा है
इस महासमर विजयोपरांत मैने क्या पाया
आपनो का ही मैने रक्त बहाया ...
आपनो को ही मैने वैधव्य बनाया
आपनो पर ही तीर चलाये ...........
आपनो पर ही वार किये उन पितामाहा को भी मैने छल से मार गिराया .
जिन्होने मुझे कभी था गोद मे खिलाया

जिन्होने मुझे था इस काबिल बनाया ...
हे माधवेंद्र बतलाओ इस युद्ध को जीत कर मैने क्या पाया ?
करण से भाई का मैने रक्त बहाया..........
 मा की पावन करुणाई पर मैने तीर चालाया ....
जिन संग खेला बडा हुआ
 मैने संग्राम मे उनही आपनो का रक्त बहाया....
मेरे ...आपनो का ही मैने वंश मिटाया  .
हे माधवेंद्र बतलाओ इस युद्ध को जीत कर मैने क्या पाया  ?

No comments:

Post a Comment